These News Stories Will Kept Under Focus Today – आज इन प्रमुख खबरों पर रहेगी नजर, अपडेट मिलेगा अमर उजाला डॉट कॉम पर

0
9


प्रियंका के मिशन यूपी का आगाज आज से, राहुल-सिंधिया के साथ करेंगी रोड शो

कांग्रेस महासचिव बनने के बाद पहली बार लखनऊ आ रही प्रियंका गांधी सोमवार को यहां रोड शो करेंगी। उनके साथ पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी यूपी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे। रोड शो के दौरान जनता को संबोधित करेंगी। 

पढ़ें पूरी खबर

जहरीली शराब कांड : जांच के लिए एसआईटी गठित, दो सीओ निलंबित

शासन ने जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर कड़ा रुख अपनाया है। इन दोनों घटनाओं की जांच के लिए विशेष अनुसंधान दल (एसआईटी) गठित कर दी गई है। साथ ही सहारनपुर और कुशीनगर के दो क्षेत्राधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है।

पढ़ें पूरी खबर

गुर्जर आरक्षण आंदोलन: संघर्ष समिति के संयोजक बैंसला को राज्य सरकार का नोटिस

आरक्षण की मांग को लेकर सवाई माधोपुर में दिल्ली-मुंबई वाया कोटा के बीच पटरी पर बैठने और धौलपुर हिंसा के बाद गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला को राज्य सरकार ने अदालत की अवमानना का नोटिस भेजा है।

पढ़ें पूरी खबर

आज ग्रेटर नोएडा आएंगे मोदी और योगी, प्रधानमंत्री तीन दिवसीय पेट्रोटेक-2019 का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को ग्रेटर नोएडा में पेट्रोटेक-2019 कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वीवीआईपी मूवमेंट होने से सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है। दिल्ली से प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर 9:20 बजे एक्सपो मार्ट में उतरेगा, जबकि मुख्यमंत्री दिल्ली से सड़क मार्ग से पहुंचेंगे।

पढ़ें पूरी खबर

आंध्र प्रदेश के लिए विशेष राज्य का दर्जा मांग रहे चंद्रबाबू नायडू का दिल्ली में धरना आज

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू राज्य को विशेष दर्जा देने और अन्य वादों को पूरा करने की मांग को लेकर सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में दिनभर धरना देंगे। टीडीपी ने अपने समर्थकों को लाने के लिए दो ट्रेनें भी बुक कराई हैं। 

पढ़ें पूरी खबर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here