Sunrisers Hyderabad Vs Chennai Super Kings Live Score Match 33 Ipl 2019 Srh Vs Csk Scorecard – Ipl 2019 Live: चेन्नई का स्कोर 50 के पार, वॉटसन-फाफ क्रीज पर जमे हुए

0
14


इंडियन टी-20 लीग के 33वें मुकाबले में बुधवार को हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए खबर लिखे जानते 9 ओवर के बाद बिना किसी नुकसान के 70 रन बना लिए हैं। शेन वॉटसन 30* और फाफ डू प्लेसिस 37* रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

इससे पहले चेन्नई ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। इस मैच में धोनी नहीं खेल रहे हैं। धोनी के बदले सुरेश रैना को कप्तान की भूमिका अदा कर रहे हैं।तीन बार की चैंपियन चेन्नई ने आज के मुकाबले में अपनी टीम में एक बदलाव करते हुए एमएस धोनी की जगह सैम बिलिंग्स को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। वहीं, हैदराबाद ने अपनी टीम में दो बदलाव किया है। कप्तान केन बिलियमसन ने युसूफ पठान और शाहबाज नदीम को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है।

विश्व कप टीम में जगह बनाने से चूके अंबाती रायुडू अपने बल्ले से जवाब देने की जरूर कोशिश करेंगे। महेंद्र सिंह धोनी की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने से सिर्फ एक जीत दूर है। ऐसे में रायुडू का विश्व कप टीम से बाहर रहना एकमात्र निराशा का सबब है।

हैदराबाद के इस बल्लेबाज ने राजस्थान के खिलाफ अर्धशतक जमाकर फार्म हासिल किया। एक समय चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प माने जा रहे रायुडू टीम से बाहर होने की हताशा हैदराबाद पर उतारने को बेताब होंगे।

चेन्नई की टीम आठ मैचों में 14 अंक लेकर शीर्ष पर है जबकि लगातार तीन मैच हार चुके हैदराबाद के हौसले पस्त है। उसे पिछले मैच में दिल्ली ने मात दी। ‘बूढे घोड़ों की फौज’ करार दी गई चेन्नई की ताकत यह है कि उसके पास टीम संयोजन में विविधता है। हालात के अनुरूप उसके पास प्लान ए, बी या सी है, लेकिन हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज जानी बेयरस्टा और डेविड वॉर्नर के नाकाम होने पर पूरी टीम दबाव में आ जाती है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैः

हैदराबादः डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), विजय शंकर, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम।

चेन्नईः शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना (कप्तान), अंबाती रायडू, सैम बिलिंग्स ( विकेटकीपर), केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा, इमरान ताहिर।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here